Sudhanshu Pandey ने बिग बॉस 18 में भाग लेने से किया मना, कहा- मेरे जैसा एक्टर ऐसा शो नहीं करेगा

Thursday, Sep 05, 2024-06:31 PM (IST)

बॉलीवुड तड़ला  टीम: टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली स्टारर शो 'अनुपमा' में इन दिनों वनराज शाह की अनुपस्थिति के कारण कहानी में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। उनके गायब होते ही शो की दिशा में बदलाव आया है। वहीं, सुधांशु पांडे अपने करियर को एक नई दिशा देने की सोच में हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स आई हैं कि सुधांशु पांडे ने बिग बॉस 18 में काम करने से मना कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें, सुधांशु पांडे ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया है कि वह बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा नहीं बन सकते। उनका कहना है, "मेरे जैसे एक्टर ऐसे शो का हिस्सा कभी नहीं बनेगा।" हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह बिग बॉस 18 को होस्ट करने की क्षमता रखते हैं। सुधांशु का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गया है और उनके फैंस इसे लेकर हैरान हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अनुपमा में वनराज के किरदार से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी और शो की टीआरपी को चार साल तक बनाए रखा। अब उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है और खबरों के अनुसार, वह जल्द ही एक बड़े रियलिटी शो में नजर आ सकते हैं। इस शो में टीवी के पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा भी शामिल होंगे, हालांकि इस शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

फिलहाल, सुधांशु पांडे के टीवी पर लौटने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News