’द बकिंघम मर्डर्स'' के बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने बताई इसे ''एक साहसिक फिल्म''

Thursday, Sep 19, 2024-03:36 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करीना कपूर खान की फिल्म "द बकिंघम मर्डर्स" बड़े पर्दे पर आ चुकी है और तहलका मचा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस करते हुए, अपनी थ्रिल से भरी कहानी के लिए खूब तारीफें बटोर रही है। जब फिल्म की सफलता का सिलसिला जारी है, करीना कपूर खान, जिन्होंने अपने करियर की एक बेहतर परफॉर्मेंस दी है, ने फिल्म को मिल रही जबरदस्त रिस्पॉन्स के बारे में बात की है। उन्होंने ये भी शेयर किया है कि कैसे उन्होंने अपने 25वें साल में इंडस्ट्री में इस फिल्म का चैलेंज लिया।

हाल ही में हुए इवेंट में, करीना ने कहा है, "मुझे लगता है कि "बकिंघम मर्डर्स" एक बहुत ही साहसिक फिल्म है क्योंकि ये फिल्म हमने इसी इरादे के साथ बनाई थी कि ये अपनी जातीयता और प्रामाणिकता के बिल्कुल करीब रहे। हम चाहते थे कि ये फिल्म इंग्लैंड के एक छोटे शहर में शूट हो और कहानी भी वही हो, लेकिन जैसा हंसल ने इसे शूट करना चाहा, हमें लगा कि लोगों को हिंदी बोलते हुए नहीं दिखाया जा सकता, जो लोग वहां के लोकल्स हैं। तो हमने कहा कि चलो एक हिंदी, इंग्लिश और हिंग्लिश मिक्स फिल्म बनाते हैं और इसे बिल्कुल असली फॉर्म में रखते हैं।  पता नहीं क्यों, मुझे बस ये फिल्म करनी थी।  मैंने सोचा, 25 साल बाद अगर अब एक्सपेरिमेंट करके कुछ अलग नहीं किया, तो कभी नहीं कर पाऊंगी।  और वैसे भी मैंने हमेशा ऐसा ही किया है, जैसी "चमेली" और 'देव' जैसी फिल्में अपने करियर की शुरुआत में ही कर ली थीं।"

'द बकिंघम मर्डर्स' को रिलीज के बाद से ही दर्शकों और समीक्षकों के जबरदस्त रिव्यूज और रेटिंग मिल रही हैं।  फिल्म में हिंग्लिश एक्सेंट हैं, फिर भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं और अपना रहे हैं। यह एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म होने के कारण यह फिल्म एक खास ऑडियंस को आकर्षित करती है, लेकिन फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। यह फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर खान, जिन्होंने पहली बार एक गंभीर सस्पेंस ड्रामा में एक्ट किया है, डायरेक्टर हंसल मेहता, जिन्होंने इस फिल्म से अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है, और प्रोड्यूसर एकता आर कपूर, जिन्होंने इस मनोरंजक मिस्ट्री थ्रिलर को प्रोड्यूस कर एक बड़ा कदम उठाया है, के बीच एक बेहतरीन सहयोग का उदाहरण है। कहना होगा कि इस तिकड़ी ने सचमुच एक दिलचस्प और अनोखी फिल्म बनाई है।

13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में खास तौर पर रिलीज़ हो चुकी 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखी गईं यह कहानी, महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट किया गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बनीं करीना कपूर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस किया गया है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News