कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी' पर मंडराए संकट के बादल, फिल्म रिलीज पर बैन लगाने पर विचार करेगी तेलंगाना सरकार

Friday, Aug 30, 2024-04:42 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है, लगातार उसका विरोध हो रहा है। सिख समुदाय में उनकी फिल्म को लेकर काफी रोष है और वे लगातार उसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने सिख समुदाय के नेताओं को भरोसा दिलाया है कि उनकी सरकार कानूनी सलाह लेने के बाद राज्य में कंगना की ‘इमरजेंसी' के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करेगी। इस बात की जानकारी रेड्डी सरकार के सलाहकार मोहम्मद अली शब्बीर ने दी। 


आईपीएस की पूर्व अधिकारी तेजदीप कौर मेनन के नेतृत्व में तेलंगाना सिख सोसाइटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने यहां सचिवालय में शब्बीर से मुलाकात कर ‘इमरजेंसी' के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया। शब्बीर ने बृहस्पतिवार को बताया कि 18 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने फिल्म में सिख समुदाय के चित्रण पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। 

PunjabKesari

प्रेस रिलीज के मुताबिक, प्रतिनिधिमंडल ने आरोप लगाया कि ‘इमरजेंसी' में सिखों को आतंकवादी और राष्ट्र-विरोधी तत्व के रूप में दर्शाया गया है, जो ‘‘अपमानजनक'' और समुदाय की छवि को नुकसान पहुंचाने वाला है। शब्बीर ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि वह तेलंगाना में ‘इमरजेंसी' के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करें। शब्बीर ने रेड्डी से मुलाकात के बाद बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि कानूनी सलाह लेने के बाद इस मुद्दे पर फैसला किया जाएगा।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News