26 साल की टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट ने पांचवी मंजिल से कूद कर दी जान, खुद से शादी कर खूब बटौर थी सुर्खियां

Monday, Sep 30, 2024-08:32 AM (IST)

लंदन: तुर्की की टिकटॉक स्टार और इन्फ्लुएंसर कुबरा आयकुट अब इस दुनिया से रुखसत हो गई हैं। तुर्की मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार 26 की कुबरा आयकुट ने सोमवार को इस्तानबुल के सुल्तानबेली जिले में एक आलीशान अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूद कर जान दे दी। रिपोर्ट के अनुसार उनकी डेड बॉडी के पास से पुलिस अधिकारियों को एक सुसाइड नोट भी मिला है। तुर्की की टिकटॉक स्टार की मौत से उनके चाहने वाले सदमे में हैं।

PunjabKesari

सुसाइड  पहले उनके सोशल मीडिया पोस्ट काफी चिंताजनक थे और वे इशारा कर रहे थे कि कुछ गलत होने वाला है। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा था..." मैंने अपनी ऊर्जा को जुटा लिया है लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ पा रहा है, मैं हर दिन एक किलो वजन कम करती हूं, मुझे नहीं पता कि क्या करना है।मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की जरूरत है। अपने आखिरी टिकटॉक वीडियो में वह अपने अपार्टमेंट की सफाई करते हुए दिखाई दीं थी।

PunjabKesari

2023 में खुद से शादी कर आई थी चर्चा में

बता दें कि उन्होंने 2023 में अपनी एक वीडियो सीरीज लॉन्च की थीजिसे उन्होंने वेडिंग विदाउट ए ग्रूम नाम दिया था। इसी सीरीज के दम पर उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। एक बयान में उन्होंने कहा था कि मैं खुद से शादी कर रही हूं। वह व्हाइट गाउन और टियारा पहनकर खूबसूरत दुल्हन बनीं थीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हें अपने लिए कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है इसलिए वह खुद से शादी करने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kübra Aykut (@kubrasalofficial)

कुबरा की मौत सच में सुसाइड है या फिर कुछ और, इसकी जांच फिलहाल जारी है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News