सनफ्लावर लुक में छाई Urfi Javed, नई वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Tuesday, Aug 27, 2024-03:13 PM (IST)

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अनोखे लुक्स और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक नया और अतरंगी लुक पेश किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। उन्होंने सूरजमुखी के फूलों से बनी ड्रेस पहनकर अपने सनफ्लावर लुक को सभी के सामने पेश किया है। इस अनोखे वन पीस में उर्फी बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं, और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

उर्फी जावेद की इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी सराहा जा रहा है। कई यूज़र्स ने उनके इस लुक की तारीफ करते हुए कमेंट्स किए हैं। एक यूज़र ने लिखा है, "इस लुक में उर्फी बेहद हॉट लग रही हैं," जबकि अन्य ने भी उनके सनफ्लावर लुक की जमकर सराहना की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वहीं, वह अपनी आगामी सीरीज 'फॉलो करलो यार' को लेकर भी चर्चा में हैं। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है और इसमें लगभग 8 एपिसोड हैं, प्रत्येक 30 मिनट के। हालांकि, सीरीज को लेकर अभी तक बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है, लेकिन उर्फी अपने फैंस से इसे देखने की अपील कर रही हैं।

PunjabKesari

बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड और क्रिएटिव लुक्स के लिए जानी जाती हैं। अपने फैंस को हमेशा नया और शानदार कंटेंट देने के लिए वे लगातार प्रयोग करती रहती हैं। उनके फैंस उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं और वह भी उन्हें निराश नहीं करती।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News