''आमी जे तोमार'' पर डांस करते हुए स्टेज पर गिरीं Vidya Balan, लेकिन नहीं रुका डांस, हो रही खूब तारीफ

Saturday, Oct 26, 2024-11:15 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें दर्शकों को 17 साल बाद पुरानी मंजुलिका के तौर पर विद्या बालन देखने को मिलेंगी। इसी बीच फिल्म के पॉपुलर गाने आमी जे तोमार को मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया गया, जहां विद्या एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ स्टेज शेयर करती नजर आईं। हालांकि, इस दौरान विद्या स्टेज पर अचानक गिर गई, लेकिन उन्होंने खुद को इतनी खूबसूरती से संभाला कि हर कोई वीडियो देखने के बाद उनकी तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस करते वक्त विद्या बालन का पांव साड़ी में फंस जाता है और वो अचानक स्टेज पर गिर जाती हैं। हालांकि, वो इसके तुरंत बाद ही खुद को संभाल लेती हैं और डांस जारी रखती हैं। गिरने के बावजूद पूरे आत्मविश्वास के साथ डांस करती विद्या को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और साथ ही उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ भी कर रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
परफॉर्मेंस के बाद विद्या ने कहा कि माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके लिए सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि एक ही फ्रेम में रहना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरी बहन ने आज मुझसे कहा- 'तुम उनके जैसा बनना चाहती थी और आज तुम उनके साथ डांस कर रही हो, क्या यह इतनी बड़ी बात नहीं है?'

बता दें,सॉन्ग आमी जे तोमर के नए वर्जन को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है जबकि चिन्नी प्रकाश ने इसे कोरियोग्राफ किया है। यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इसका क्लैश रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के साथ होगा। फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News