''द शो मस्ट गो ऑन’ ''अमी जे तोमार 3.0'' गाने के लॉन्च इवेंट में हुए ऑन-स्टेज हादसे पर विद्या बालन ने दी प्रतिक्रिया

Monday, Oct 28, 2024-01:44 PM (IST)


मुंबई:  विद्या बालन फिर से मंझुलिका के रूप में 'भूल भुलैया 3' में वापसी कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनकी झलक को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और हाल ही में रिलीज़ हुए गाने 'अमी जे तोमार 3.0' ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया है। इस गाने में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का डांस परफॉर्मेंस है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। मुंबई के रॉयल ओपेरा हाउस में आयोजित इस गाने के लॉन्च इवेंट में फिल्म की टीम मौजूद थी और इस मौके पर विद्या और माधुरी ने लाइव परफॉर्मेंस से समां बांध दिया।

PunjabKesari

 


परफॉर्मेंस के दौरान विद्या बालन का संतुलन थोड़ा बिगड़ गया, लेकिन उन्होंने बड़ी खूबसूरती से इसे संभाला और पूरे 'नॉट गिव अप' अंदाज में प्रदर्शन जारी रखा। हाल ही में विद्या बालन ने इस लाइव परफॉर्मेंस की रिहर्सल का एक बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि ये उनका 12 सालों में पहला लाइव स्टेज परफॉर्मेंस था, और उन्होंने माधुरी के साथ रिहर्सल नहीं की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, "द शो मस्ट गो ऑन’ सुना था, अब निभा भी लिया…💃🏻 बहुत अच्छा लगा माधुरी जी के साथ स्टेज साझा करते हुए… आपके सौम्यता और उदारता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद  धन्यवाद @kartikaaryan @aneesbazmee भाई #bhushankumar और @shivchanana को हमेशा मेरा हौसला बढ़ाने के लिए!

और सबसे बड़ा धन्यवाद दर्शकों को और सभी को जिन्होंने सोशल मीडिया पर प्यार भेजा ”

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News