विद्या बालन के "अमी जे तोमार" को 17 साल बाद मधुरी दीक्षित के साथ फिर से रिक्रिएट किया जा रहा है

Friday, Oct 25, 2024-05:00 PM (IST)

मुंबई: कुछ ही घंटों में अपनी आधिकारिक रिलीज से पहले, आने वाली फिल्म "भूल भुलैया 3" का बहुप्रतीक्षित गाना "अमी जे तोमार 3.0" प्रशंसकों को समय में वापस ले जाने के लिए तैयार है। यह प्रतिष्ठित गीत, जो 17 वर्षों से हिट और लोगों से जुड़ा हुआ है, एक अद्भुत ट्विस्ट के साथ फिर से पेश किया गया है, जिसमें कभी-कभार की तरह प्रतिष्ठित विद्या बालन और दिग्गज माधुरी दीक्षित नजर आएंगी। मूल संस्करण में विद्या बालन के नृत्य ने दर्शकों को मोहित कर दिया था, और इस पुनर्प्रस्तुति में उनकी वापसी भी उतनी ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली होगी।

PunjabKesari



विद्या और माधुरी का साथ मिलकर एक शाही प्रदर्शन प्रस्तुत करना, जिसमें दो शास्त्रीय नृत्य रूपों का अद्वितीय संगम है, दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। कथक और भरतनाट्यम की उनकी सुंदर संयुक्त प्रस्तुति, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश द्वारा कोरियोग्राफ की गई है, जो एक दृश्य अद्भुतता होगी।

PunjabKesari

"अमी जे तोमार 3.0" सिर्फ एक गीत नहीं है; यह भारतीय शास्त्रीय नृत्य का उत्सव है और इन प्राचीन कला रूपों की समयहीन सुंदरता का प्रमाण है। इन दोनों शक्तिशाली कलाकारों का सहयोग एक अविस्मरणीय सिनेमा क्षण बनाने के लिए तैयार है। "अमी जे तोमार 3.0" की भव्य रिलीज के लिए तैयार रहें और भारतीय संस्कृति का जादू स्क्रीन पर unfold होते हुए अनुभव करें।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News