Ajay Devgn से नमस्ते न करने की वजह से फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' से Vijay Raaz की हुई छुट्टी, 30 मिनट में हुए बाहर

Saturday, Aug 17, 2024-03:58 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' ने बीती 6 अगस्त को अपनी शूटिंग शुरू की थी। यह फिल्म 2012 की हिट कॉमेडी ड्रामा 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग के दौरान कई घटनाक्रमों ने सुर्खियाँ बटोरी हैं। पहले, संजय दत्त को यूके का वीजा न मिलने के कारण उन्हें फिल्म के यूके शेड्यूल से बाहर होना पड़ा। अब एक और बड़ा ट्विस्ट सामने आया है विजय राज को फिल्म से हटा दिया गया है और उनकी जगह पर एक्टर संजय मिश्रा को कास्ट किया गया है।

PunjabKesari

दरअसल फिल्म के सह-निर्माता कुमार मंगत पाठक ने एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले के खुलकर बताया है। उन्होंने बताया  विजय राज को सेट पर उनके व्यवहार के कारण फिल्म से हटा दिया गया है। आगे कहा कि विजय राज ने बड़े कमरे, वैनिटी वैन और अन्य प्रीमियम सुविधाओं की मांग की थी। इसके साथ ही, उन्होंने फिल्म के सेट पर अपने स्टाफ के लिए भी अतिरिक्त मांगें कीं। जब इन मांगों को पूरा नहीं किया गया, तो उन्हें कथित तौर पर अशिष्ट व्यवहार किया, और इसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया। 

PunjabKesari

वहीं, एक्टर ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उन्हें फिल्म से इसलिए हटाया गया क्योंकि उन्होंने अजय देवगन का स्वागत नहीं किया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सेट पर पहुंचकर अन्य क्रू मेंबर्स से मुलाकात की, तब उन्होंने अजय देवगन को व्यस्त पाया और उनका स्वागत करने की स्थिति में नहीं थे। इस दौरान  उन्होंने दावा किया कि 30 मिनट बाद उन्हें फिल्म से हटा दिया गया, और इस बीच किसी भी तरह के दुर्व्यवहार की बात बिल्कुल झूठ है।

PunjabKesari

वहीं, इस पूरे वायरल मामले पर अजय देवगन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें, फिल्म की शूटिंग यूके (ब्रिटेन) में चल रही है 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News