शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें..Malaika के पिता के निधन के बाद मीडिया पर भड़के विजय वर्मा, कहा- थोड़ा तो ग्रेस रखो

Friday, Sep 13, 2024-02:05 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था। उनके अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री और परिवार में एकदम से हलचल सी मच गई। स्टार्स और करीबी फौरन मलाइका के पिता के घर में पहुंचे दिखे। वहीं, अनिल की बेटिया भी हड़बड़ी में घटनास्थल पर पहुंचती दिखीं। ऐसे में वहां वीडियो और फोटोज लेने के लिए पैपराजी की खूब भीड़ दिखी, जिससे कई सेलेब्स काफी परेशान भी होते दिखे। ऐसे में दुख की घड़ी मीडिया को लोगों को परेशान करना एक्टर विजय वर्मा को पसंद आया और वो सोशल मीडिया के जरिए पैपराजी पर भड़कते दिखे।

PunjabKesari


मलाइका अरोड़ा की मां के घर के बाहर उनके रिश्तेदारों और सेलेब्स का आना जाना लगा हुए है, ऐसे मीडियाकर्मी उन्हें हर मूमेंट को कैमरे में कैद करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच विजय वर्मा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'प्लीज शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें.. वैसे भी उनके लिए यह आसान नहीं है। थोड़ा तो ग्रेस रखो मीडिया वालों।' विजय का ये पोस्ट वायरल हो रहा है और अन्य यूजर्स उनके इस पोस्ट को खूब सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

 

मालूम हो, विजय वर्मा से पहले हाल ही में वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके पैपराजी पर गुस्सा निकाला था और लिखा था कि दुख मना रहे लोगों के सामने कैमरा पॉयंट करना सबसे असंवेदनशील बात है।'


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News