बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद काफी परेशान हैं सलमान, नहीं करेंगे वीकेंड का वार का शूट!

Thursday, Oct 17, 2024-05:28 PM (IST)

मुंबई: 12 अक्टूबर शनिवार की रात एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। बाब सिद्दीकी की हत्या से पूरे देश को सदमा लगा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उठाई है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनके करीबी सलमान खान काफी परेशान हैं।

PunjabKesari

बाबा सिद्दीकी की हत्या की न्यूज सुनकर सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग छोड़कर हाॅस्पिटल पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से सलमान खान की तबीयत काफी खराब चल रही हैं। सलमान खान के फैंस उनकी सेहत की चिंता कर रहे हैं। फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ के दूसरे वीकेंड के वार में नजर आएंगे या नहीं।

 

PunjabKesari

इसी बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस बार के वीकेंड के वार में नहीं नजर आएंगे या नहीं ये सवाल फैंस के लगातार पूछ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा की वजह से सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ के दूसरी वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे। सलमान खान की जगह पर फराह खान शो होस्ट करती हुई नजर आएगीं। हालांकि इस जानकारी की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इस बात की पुष्टि Bollywood Punjab Kesari News भी नहीं करता ।

PunjabKesari

वहीं सलमान खान के मैनेजर ने एक वेब पोर्टल को बताया कि सलमान खान जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंग। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग भी कर रहे थे। सलमान खान के मैनेजर ने बताया है कि एक्टर ने कुछ समय का ब्रेक लिया है। उनके सेट पर पहले भी सुरक्षाकर्मी तैनात रहते थे और अब इनकी संख्या बढ़ा दी गई है। 


 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News