चर्चा में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना की बेटी की तस्वीर, ओरेंज आउटफिट में बेहद प्यारी लगी गौरित

Thursday, Sep 26, 2024-05:38 PM (IST)

मुंबई: रीवावंश की राजकुमारी और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह तो आपको याद ही होगी। मोहिना ने भले ही एक्टिंग और शोबिज इंडस्ट्री को छोड़ दिया लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है। शादी खानदान की बहू मोहिना अब दो बच्चों की मां बन गई है। इसी साल मार्च महीने में मोहिना दूसरी बार मां बनी हैं।

PunjabKesari

मोहिना के घर प्यारी सी बिटिया आई जिसका नाम गौरिता रखा है। मोहिना ने बेटी का नाम गौरिता रखा और अब वह करीब 6 महीने की हो गई है। एक्ट्रेस ने ससुर सतपाल महाराज के बर्थडे पर बेटी का चेहरा दिखाया। सतपाल महाराज आध्यात्मिक गुरु और मंत्री हैं। 

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर मोहिना की लाडली की तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है। तस्वीर में गौरिता ओरेंज कलर की आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। फैंस इस नन्हीं परी की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

PunjabKesari


दादू के बर्थडे पर ​मोहिना की लाडली ने लाल रंग का लहंगा पहना था और बिंदी लगाई थी जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। मोहिना की नन्ही परी की क्यूटनेस देख फैंस भी फिदा हो गए।

PunjabKesari

मोहिना ने साल 2019 में एक्टिंग छोड़ दी थी। मोहिना कुमारी ने अक्टूबर, 2019 में सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी। शादी करके देहरादून में बस गईं। वहीं पर उनका ससुराल है। मोहिना की शादी की तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।  साल 2022 में बेटे रेयांस के बाद मोहिना ने 31 मार्च 2024 एक प्यारी सी का स्वागत किया

 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News