ज़ी पंजाबी लाएगा नया शो ''जायका पंजाब दा'', 31 अगस्त से हर शनिवार शाम 6 बजे

Monday, Aug 19, 2024-02:32 PM (IST)

मुंबई: गाँव-गाँव, शहर-शहर के खाने का स्वाद चखने और उस खाने के पीछे की कहानी जानने के लिए ज़ी पंजाबी लेकर आ रहा है 31 अगस्त से हर शनिवार शाम 6 बजे एक नया शो "जायका पंजाब दा" 

PunjabKesari

पंजाब अपने भोजन, अलग-अलग प्रकार के खानों के लिए जाना जाता है जैसे साग और मक्के की रोटी और अमृतसरी छोले-कुलचे, प्रत्येक व्यंजन का अपना अनूठा स्वाद होता है और हर किसी को खाने और स्वाद के बारे में बात करने में बहुत मजा आता है, यही अलग स्वाद का लुत्फ़ उठाने के लिए और इसके पीछे की कहानी जानने के लिए ज़ी पंजाबी लेकर आ रहा है नया शो "ज़ायका पंजाब दा" 31 अगस्त से हर शनिवार शाम 6 बजे। 

PunjabKesari

बता दें, हर एपिसोड में अलग-अलग शहरों के खाने का स्वाद चखा जाएगा और उस खाने के पीछे की कहानी और उसे बनाने की विधि का पता लगाया जाएगा। हमारे दो होस्ट अनमोल गुप्ता, जिन्होंने ज़ी पंजाबी के हिट शो "गीत ढोली" में मुख्य अभिनेता के रूप में काम किया है और दीपाली मोंगा, जिन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं, शो की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

पंजाब की स्ट्रीट फूड संस्कृति के सार का जश्न मनाने वाली इस स्वादिष्ट यात्रा को न चूकें। "ज़ायका पंजाब दा" का अनुभव करने और पंजाब के असंख्य स्वादों से प्यार करने के लिए 31 अगस्त से हर शनिवार शाम 6 बजे ज़ी पंजाबी देखें। 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News