22 साल की Anushka Sen को कोरिया-भारत के संबंध मजबूत करने के लिए मिला सम्मान, बोली- मेरे लिए गर्व की बात

Sunday, Sep 22, 2024-03:37 PM (IST)

मुंबई: 22 साल की युवा एक्ट्रेस अनुष्का सेन ( Anushka Sen ) ने हाल ही में कोरिया और भारत के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए एक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है। यह उपलब्धि उनकी उम्र के हिसाब से बेहद प्रभावशाली है।

PunjabKesari

बता दें, अनुष्का को ऑनरेरी एंबेसडर ऑफ कोरियन टूरिज्म के रूप में सम्मानित किया गया है। उन्होंने कोरिया और भारत के बीच सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके प्रयासों ने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई है।

इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं सभी के साथ यह खास पल साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे सियोल बिजनेस एजेंसी के सीईओ, मिस्टर ह्यून वू किम से पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला है। मैं डायरेक्टर ली जंग-सब का भी धन्यवाद करती हूं। कोरिया टूरिज्म का ब्रांड एंबेसडर बनना और भारत-कोरिया संबंधों में योगदान देना मेरे लिए गर्व की बात है।"

PunjabKesari

अनुष्का सेन कोरिया में बिलबोर्ड पर दिखने वाली पहली भारतीय हैं। उन्होंने 50 मिलियन फॉलोअर्स का एक बड़ा फैन बेस भी बनाया है, जो उनकी कड़ी मेहनत का प्रमाण है। उनके प्रशंसक उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

काम की बात करें, अनुष्का अपनी हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'दिल दोस्ती डिलेमा' की सफलता का आनंद ले रही हैं। वह जल्द ही 'एशिया' नामक एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगी। वहीं उनकी इस उपलब्धि ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है, और उनकी मेहनत और टैलेंट उन्हें सफलता की ऊंचाइयों पर ले जा रही है।

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News