First Karwa Chauth: छलनी में आरती सिंह ने देखा पति का चेहरा, दीपक ने पानी पिलाकर खुलवाया अपनी अर्धांगिनी का व्रत

Monday, Oct 21, 2024-06:24 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 20 अक्टूबर को देश भर में करवा चौथ का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। वहीं, बी-टाउन के गलियारों में भी इस पर्व की खूब धूम देखने को मिली। बॉलीवुड हसीनाएं सज-धज कर, भूखी प्यासी रहकर अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती दिखीं। वहीं, कई एक्ट्रेसेस का ये पहला करवा चौथ था, जिसे उन्होंने बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है। वहीं, फेमस एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी अपना पहला करवा चौथ धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari


इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती सिंह अपने पहले करवा चौथ पर खूब दुल्हनों की तरह सजीं हैं। मैरून कलर के शरारा सूट के साथ एक्ट्रेस ने रेड शॉल कैरी किया है और सोल्ह श्रृंगार से अपने लुक को पूरा किया है। ओवरऑल लुक में आरती चौहदवीं का चांद लग रही हैं। वहीं, उनके पति दीपक चौहान भी अपनी बीवी संग मैचिंग किए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आरती देखा जा सकता है कि नई नवेली बहू का करवा चौथ सेलिब्रेशन वेन्यू में धूमधाम से स्वागत होता है। इसके बाद वह पूजा आरती करती दिखती हैं और पति को छलनी में देखती हैं। छलनी में देखने के बाद दीपक पानी पिलाकर आरती का व्रत खुलवाते हैं। फिर एक्ट्रेस भी अपने पति का व्रत खुलवाती हैं और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती हैं। इस दौरान कपल के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)


करवा चौथ सेलिब्रेशन वीडियो को शेयर कर आरती सिंह ने कैप्शन में लिखा- हमारा पहला करवाचौथ ❤️ मैंने उपवास किया लेकिन दीपक ने भी मेरे लिए बिना पानी के किया। यह केवल उपवास के बारे में नहीं है, यह प्यार और सम्मान के बारे में है.. लखनऊ में मैंने सोचा भी नहीं था कि इतना बड़ा सरप्राइज मिलेगा मुझे। करवाचौथ डिनर। इतनी सजावट। शुक्रिया मम्मा। और मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी जोड़े जिन्हें मैं जानती हूं और यहां तक ​​कि मैं नहीं जानती कि एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान रखें और हमेशा खुश रहें। और दीपक, जब मैंने आपके पैर छुए तो मुझे वाकई उम्मीद नहीं थी कि आप मेरे साथ ऐसा करेंगे। मैं अभिभूत हूं और मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि आपको इस बात की परवाह नहीं थी कि वहां कौन खड़ा है। मैं आपसे प्यार करती हूं। हर चीज के लिए धन्यवाद। प्यार में कभी-कभी ऊपर नीचे होता है लेकिन सम्मान में कभी नहीं होना चाहिए।
फैंस आरती के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।
बता दें, आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को दीपक चौहान संग शादी रचाई थी और कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News