पहले तोड़ी 15 साल पुरानी शादी, अब डिलीट की फैमिली फोटोज, जयम रवि बोले-''बेटों की कस्टडी के लिए 20 साल भी केस लड़ूंगा''

Tuesday, Sep 24, 2024-01:36 PM (IST)

मुंबई: 'पोन्नियिन सेलवन' स्टार जयम रवि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जयम रवि ने कुछ दिन पहले पत्नी आरती रवि संग तलाक का ऐलान किया था। वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बीवी के साथ वाली सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि उन्हें दोनों बेटों की कस्टडी चाहिए, और वह उनके लिए लड़ेंगे। 

PunjabKesari


 जयम रवि ने आरती संग 15 साल की शादी तोड़ने और तलाक की वजह बताते हुए कहा कि इस शादी में उनका दम घुटने लगा था। अब उन्हें हर हाल में तलाक चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि वह बेटों की कस्टडी के लिए कानून का सहारा लेंगे।

PunjabKesari


वह बोले- 'मैं अपने बच्चों आरव और अयान की कस्टडी चाहता हूं। मैं इस तलाक के खिलाफ कोर्ट में 10 साल या 20 साल या कितना भी लंबा समय लगे, लड़ने के लिए तैयार हूं। मेरा भविष्य मेरे बच्चे हैं। वो मेरी खुशी हैं।'

PunjabKesari

वहीं एक्टर की पत्नी आरती को तलाक के फैसले से झटका लगा। उन्होंने हाल ही एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया था कि तलाक के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं। यह पूरी तरह से जयम रवि का फैसला है। उन्होंने कहा था कि यह एकतरफा फैसला थाऔर उन्हें जयम रवि ने अंधेरे में रखा।  आरती ने इस बात पर दुख जताया था कि उन्हें जयम रवि ने एक बार भी बात करने का मौका नहीं था। वह उनसे बातचीत का मौका तलाशती रह गईं। वहीं जयम ने इन आरोपों को झूठा बताया और कहा कि दोनों परिवारों से बात करने के बाद ही उन्होंने फैसला लिया था।

 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News