मैं शो के लिए निकल रहा था...अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा ने बताया कैसे चली गोली, कहा- मेरे पैर से खून..

Saturday, Oct 05, 2024-10:29 AM (IST)

मुंबई. बॉॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा 1 अक्टूबर को पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें ICU में एडमिट किया गया। हॉस्पिटल में तीन दिन तक इलाज के बाद बीते शुक्रवार एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया था। इस दौरान एक्टर पैर में प्लास्टर लगाए व्हील चेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आते दिखाई दिए थे। वहीं, अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा ने मीडिया के साथ बातचीत में घटना की एक-एक जानकारी दी है।

 

PunjabKesari

4 अक्टूबर को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा ने मीडिया से मुलाकात की और उन्हे अपना हाल बताया। जब गोविंदा से पूछा गया कि क्या वह घटना के वक्त अकेले थे? तब उन्होंने कहा, "उस वक्त मैं एक  कोलकाता में आयोजित शो के लिए निकल रहा था। सवेरे 4.45 बजे का समय था, उस टाइम पर वह गिरी और चल पड़ी। मुझे ऐसा झटका तो लगा कि क्या हुआ। मैंने देखा तो फव्वारा (खून) निकल रहा था बाहर।" बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। अब वह ठीक हैं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं।"

PunjabKesari


बता दें, पुलिस ने गोली लगने के बाद गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर सीज कर ली है और उसे जांच के लिए भेज दिया गया है।


वहीं, अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान गोविंदा के परिवार के इलावा इंडस्ट्री से शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन, रवीना टंडना और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारे उनका हाल जानने पहुंचे थे।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News