Mukesh Ambani और Shahrukh के बाद Deepika और उनकी नन्ही परी का हालचाल लेने पहुंचे Anant- Radhika, वीडियो वायरल

Sunday, Sep 15, 2024-10:23 AM (IST)

 मुंबई: बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर खुशियों की लहरें आई हैं। हाल ही में इस कपल ने 8 सितंबर को एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। इस खुशी की खबर ने उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों को खुशी से झूम उठने पर मजबूर कर दिया है। जबकि दीपिका और उनके नवजात शिशु के लिए बधाइयों की बाढ़ आई है, दीपिका अभी तक अस्पताल में ही हैं।

PunjabKesari

इस बीच, दीपिका और रणवीर के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य अस्पताल में उनका हालचाल जानने पहुंच रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने दीपिका से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।शाहरुख और दीपिका के बीच गहरी दोस्ती है; दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में की हैं, जिनमें 2007 की सुपरहिट 'ओम शांति ओम' और हाल की हिट 'पठान' शामिल हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा, अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी दीपिका से मिलने के लिए एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे। इस मौके का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें अनंत और राधिका एक लग्जरी कार में सुरक्षा घेरे के बीच देखे जा सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

इससे पहले मुकेश अंबानी भी दीपिका और  उनकी नन्हीं परी से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। अंबानी परिवार और दीपिका-रणवीर के बीच की दोस्ती गहरी है; अनंत और राधिका की शादी में भी रणवीर ने अपनी अद्भुत डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया था।
 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News