''आराध्या हमेशा आपके साथ नजर आती है'' रिपोर्टर की बात सुन बिफरी ऐश्वर्या राय,बोलीं-''मेरी बेटी हमेशा साथ रहेगी''

Saturday, Sep 28, 2024-08:39 AM (IST)

मुंबई: मैं तेरी परछाईं..अगर ये लाइन ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के लिए कही जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। ऐश्वर्या राय जहां भी जाती हैं, बेटी आराध्या उनके साथ ही जाती हैं। चाहे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर वेकेशन, हर जगह स्टार मां-बेटी की जोड़ी साथ ही नजर आती है।हालांकि, इन्हें साथ देखकर लोग अकसर ही सवाल उठाते रहे हैं कि क्या आराध्या स्कूल नहीं जातीं? क्या उनकी पढ़ाई पर असर नहीं पड़ रहा?

PunjabKesari

 

ऐसे में अब जब अबू धाबी में एक अवॉर्ड फंक्शन में आराध्या, ऐश्वर्या के साथ नजर आईं, तो फिर से यही सवाल उठे।एक रिपोर्टर ने तो ऐश्वर्या से आराध्या के हमेशा साथ रहने के बारे में पूछ ही लिया जिसका एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि चर्चा होने लगी।

PunjabKesari

 

बात दरअसल आइफा अवॉर्ड्स की है, जो इस वक्त अबू धाबी में हैं  हमेशा की तरह इस बार भी आराध्या को मां ऐश के साथ देखा गया। इस दौरान जब रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से कहा कि आराध्या हमेशा ही उनके साथ नजर आती हैं। वह वाकई सबसे बेस्ट से सीख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

 

इतना सुनते ही ऐश्वर्या ने उस रिपोर्टर की तरफ हाथ करके रोक दिया और कहा, 'वो मेरी बेटी है। वो हमेशा मेरे साथ रहती है।' इतना सुनकर सीटियां बजने लगीं। ऐश्वर्या राय का यह रिस्पॉन्स वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


बता दें कि इससे पहले आराध्या मां ऐश्वर्या संग SIIMA अवॉर्ड्स फंक्शन में खूब छाई थीं। इस अवाॅर्ड फंक्शन के बाद ये मां बेटी की जोड़ी पेरिस पहुंची थीं जहां ऐश ने पेरिस फैशव वीक में हिस्सा लिया था। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News