अक्षय ओबेरॉय ने एक दिलचस्प मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ''रेसिडेंट'' साइन की, ग्रीस में होगी शूटिंग

Thursday, Oct 03, 2024-03:28 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय ओबेरॉय एक बार फिर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर शैली में उतरने के लिए तैयार हैं, उन्होंने फिल्मेरा द्वारा निर्मित और आकाश गोइला द्वारा निर्देशित "रेसिडेंट" नामक एक रोमांचक नई प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर किए हैं। फिल्म की शूटिंग नवंबर में एक उत्कृष्ट अंतरराष्ट्रीय स्थान ग्रीस में शुरू होने वाली है, जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक व्यापक सिनेमाई अनुभव का वादा करेगी। 

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और गहन अभिनय के लिए जाने जाने वाले अक्षय ओबेरॉय ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है, जो उस शैली में उनकी वापसी का प्रतीक है जिसकी वह गहराई से प्रशंसा करते हैं। अभिनेता, जिन्होंने पहले इसी तरह की फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए आलोचकों की प्रशंसा हासिल की है, इस नए प्रोजेक्ट में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के प्रति अपने जुनून को लाने के लिए उत्सुक हैं। 

फिल्म में अपनी भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए, अक्षय ओबेरॉय ने कहा, "मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है क्योंकि वे रहस्य और गहराई का एक अनूठा मिश्रण पेश करते हैं। इस प्रॉजेक्ट ने, विशेष रूप से, अपने सम्मोहक विषय और अन्वेषण के अवसर के कारण मेरा ध्यान खींचा है। मैं आकाश गोइला और फिल्मेरा टीम के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं और मैं इस कहानी को जीवंत करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता।" 

फिल्म, जिसका शीर्षक रेसिडेंट है, एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। अक्षय ओबेरॉय के नेतृत्व में, प्रशंसक एक मनोरम प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ देगा।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News