एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, खुलासा कर बोलीं-चाहे मैं किसी भी बैकग्राउंड से आती हूं..

Friday, Sep 27, 2024-11:12 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा 26 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की। इसके बावजूद, नव्या की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। उनका पॉडकास्ट, व्हाट द हेल नव्या? अपने दो सफल सीज़न के साथ हिट रहा है। नव्या अपने पिता निखिल नंदा के नक्शेकदम पर चल रही हैं और अपने फैमिली बिजनेस में शामिल हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर खुलासा किया कि वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती।

 

नव्या नवेली नंदा हाल ही में इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2024 में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने बताया है कि वह एक्टर नहीं बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यह फैसला पूरी तरह से उनकी पसंद का है। चाहे मैं किसी भी बैकग्राउंड से आती हूं, मैं हमेशा से यही करना चाहती थी। मैं उन सभी अवसरों के लिए आभारी हूं जो आज मेरी रियलिटी हैं। भारत में कई लोगों के लिए ये रियलिटी नहीं है। मैं कभी भी एक्टिंग नहीं करना चाहती थी।

 

नव्या नवेली नंदा ने ये भी बताया कि आईआईएम अहमदाबाद में दाखिला लेने के बाद उन्होंने ट्रोलिंग से कैसे डील किया था। नव्या ने कहा, मैं वास्तव में लोग जो कहते हैं उसका बुरा नहीं मानती। मेरे लिए फीडबैक देखना जरूरी है, यह मुझे एक बेहतर इंसान, एक बेहतर एंटरप्रेन्योर और एक बेहतर भारतीय बनाएगा। मैं इसे स्वीकार करती हूं मैं एक बहुत ही अलग रियलिटी से आई हूं। लोगों के पास इसके बारे में कहने के लिए कुछ होगा। हालांकि, मैं उसके गोल्स और एम्बिशन पर फोकस नहीं करती हूं कि लोग क्या नेगटिवली कहते हैं, मैं इसका इस्तेमाल अपनी जर्नी को बेस्ट बनाने में करती हूं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News