Ankita Lokhande ने दोस्तों को सुनाई खुशखबरी, कैमरे में आया बेबी बंप!

Wednesday, Sep 25, 2024-07:00 PM (IST)

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों "लाफ्टर शेफ" शो में नजर आ रही हैं, लेकिन इसके पहले वह अपने पति विक्की जैन के साथ "बिग बॉस 17" में दिखाई दी थीं। इस शो में दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हुए, जिससे उनके रिश्ते में खटास की अटकलें लगाई जा रही थीं। यहां तक कि विक्की की मां भी शो में आईं और उन्होंने अंकिता को समझाया। शो के बाद फैन्स को लगा कि शायद दोनों का रिश्ता टूट जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वक्त के साथ उनका रिश्ता और मजबूत हो गया।

PunjabKesari

अब "लाफ्टर शेफ" शो में दोनों का गहरा बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता अपने दोस्तों अर्जुन बिजलानी, करण कुंद्रा और अली गोनी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि अंकिता अपनी प्रेग्नेंसी का इशारा कर रही हैं। मजाक-मस्ती के दौरान अली गोनी अंकिता का बेबी बंप छूने की कोशिश करते हैं, जिस पर अंकिता हंसते हुए पीछे हटती हैं और कहती हैं, "पागल है क्या?"

PunjabKesari

इस वीडियो ने फैन्स का ध्यान खींच लिया है, और सभी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "क्या बात है! जल्द ही अंकिता के घर नन्हा मेहमान आने वाला है।" जबकि दूसरे ने कहा, "बेबी बंप तो साफ दिख रहा है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 2021 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और 2019 में अंकिता ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। अब इस वीडियो के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अंकिता मां बनने वाली हैं। इस खबर से उनके फैन्स बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News