''Anupamaa'' शो को Arhaan Khan ने किया रिजेक्ट, बोले- टीवी में दिलचस्पी नहीं

Thursday, Sep 19, 2024-04:40 PM (IST)

मुंबई: टीवी सीरियल 'Anupamaa' के सेट से रोजाना नई-नई खबरें आ रही हैं। हाल ही में, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे ने रुपाली गांगुली को छोड़कर सबको चौंका दिया। इसी बीच, खबरें थीं कि टीवी एक्टर अरहान खान की "अनुपमा" में एंट्री होने वाली है और वे विलेन का किरदार निभाएंगे। इस खबर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी, और लोग कयास लगाने लगे कि अरहान खान वनराज का किरदार निभाने वाले हैं।

PunjabKesari

हालांकि, अरहान खान ने इस पर स्पष्टता देते हुए कहा है कि उन्हें "अनुपमा" में काम करने का कोई ऑफर नहीं मिला है। एक  इंटरव्यू  के दौरान उन्होंने कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये रूमर्स कहां से आ रहे हैं। मुझे टीवी पर काम करने का कोई शौक नहीं है और मैं निगेटिव किरदार भी नहीं निभाना चाहता। मैंने अभी तक 'अनुपमा' का एक भी एपिसोड नहीं देखा है।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया, "इस समय मैं जमकर ट्रैवलिंग कर रहा हूं और कुछ फोटोशूट्स कर रहा हूं। मुझे टीवी में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं फिलहाल कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं, लेकिन उनके बारे में अभी बात नहीं कर सकता। जल्द ही आपको पता चलेगा कि मैं किन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हूं। तब तक थोड़ा इंतजार करना होगा। इस तरह,उन्होंने टीवी  शो "अनुपमा" में अपनी एंट्री की खबरों को नकार दिया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News