Video: Concert में रोती हुई फैन को देखकर भावुक हुए Arjit Singh, स्टेज पर बैठ इशारों-इशारों में दिया दिलासा

Wednesday, Sep 18, 2024-05:10 PM (IST)

मुंबई: सिंगर Arjit Singh मशहूर भारतीय सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं, जिन्हें बॉलीवुड में उनके soulful गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी आवाज़ और भावनात्मक गाने के साथ लाखों फैंस का दिल जीता है।

PunjabKesari

हाल ही में सिंगर अरिजीत सिंह के लंदन कॉन्सर्ट का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हजारों फैंस के सामने परफॉर्म कर रहे हैं। अक्सर सितारे अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान देते हैं, लेकिन अरिजीत ने अपने फैंस की भावनाओं पर भी ध्यान दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Travel with Krishna 🦚 (@travelwith.krishna)

दरसअल वीडियो में एक फैन, जिसका नाम आरती खेत्रपाल है, रोती हुई नजर आ रही हैं। जैसे ही अरिजीत की नजर उन पर पड़ी, उन्होंने अपना परफॉर्मेंस रोक दिया। जब उन्होंने "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" से "वे कमलेया" गाया, तो आरती अपने पुराने रिश्तों की याद में भावुक हो गईं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने तुरंत मंच पर बैठकर उन्हें सांत्वना देने का प्रयास किया। उन्होंने "लापता लेडीज़" से "सजनी" गाते हुए आरती को तसल्ली दी। फिर उन्होंने इशारे से उनकी तरफ आंसू पोंछने और मुस्कुराने को कहा।

PunjabKesari

बाद में, आरती ने सोशल मीडिया पर इस अनुभव को साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे अरिजीत का गाना सुनकर उन्हें अपने पुराने प्यार की याद आ गई और जब वह रोने लगीं, तो खुद उन्होंने उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने लिखा, "ये पल ऐसा था जैसे भगवान खुद इशारे कर रहे हों।" आरती ने कहा कि यह कॉन्सर्ट उनके लिए यादगार रहेगा और उन्हें समझ आया कि उनका एक्स उनके लिए एक सीख था, और अरिजीत ने उसका जवाब दिया।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News