AP डिल्लों..गिप्पी गरेवाल...बाबा सिद्दीकी...सलमान के करीबियों को टारगेट! 'भाईजान' से क्या चाहता है Lawrence Bishnoi

Monday, Oct 14, 2024-12:03 PM (IST)

मुंबई: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ले ली है। पोस्ट में कहा था सलमान खान हम जंग नहीं चाहते थे। इसके अलावा पोस्ट में लिखा था जो भी सलमान खान, दाऊद इब्राहिम की मदद करेगा वो अपना इंतजाम देख ले।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर इसका एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है। पोस्ट के बाद  हर किसी के जहन में ये सवाल है कि आखिर लाॅरेंस बिश्नोई सलमान से क्या चाहता है। इस साल जितनी भी चीजें हुई हैं वो एक ही इशारा कर रही हैं जो सिर्फ सलमान खान की ओर जाता है। 

PunjabKesari

 

सलमान खान के घर पर फायरिंग

साल 2024 शुरू हुआ और अप्रैल का महीना आया, 14 अप्रैल को अल-सुबह सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी। अचानक हुई इस घटना ने हर किसी के दिल की धड़कन को बढ़ा दिया था। सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में बेहद तेजी से जांच की और कई आरोपियों को अरेस्ट किया। इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई। 

PunjabKesari
 

बाबा सिद्दीकी की हत्या

बाबा सिद्दीकी, सलमान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं, ऐसे में बाबा सिद्दीकी की सरेआम हुई हत्या से सलमान खान को लेकर भी चिंता बढ़ गई है। सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। 

PunjabKesari

पोस्ट में लिखा गया-'ओ३म् जय श्री राम, जय भारत।" "जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था। सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे। पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं ये एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था। इसके मरने का कारण अनुज थापा और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था। हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे, हम ने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू।'
PunjabKesari


गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग

 बाबा सिद्दीकी की हत्या से पहले भी सलमान खान के करीबी पर फायरिंग हो चुकी है और इसकी जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी बीते साल पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित बंगले पर (25 नवंबर) को फायरिंग हुई थी। उस दौरान लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पंजाबी सिंगर के बंगले पर फायरिंग का दावा किया था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई थी।

PunjabKesari

इस पोस्ट में कहा गया था कि वैंकुवर के व्हाइट रोक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने फायरिंग करवाई है। सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता फिरता है अपने उस भाई को बोल तुझे बचाए, तुझे जो वहम है कि दाउद तेरी मदद करेगा, लेकिन कोई तुझे नहीं बचा सकता हमसे। इतना ही नहीं बल्कि गैंग की तरफ से ये भी कहा गया था कि तू भी रडार पर आ गया है, अब तुझे पता चलेगा धक्का लगना किसे कहते हैं। किसी भी देश में रह लेना, मौत को वीजा नहीं लेना पड़ता, जहां आने होती है, आ जाती है। हालांकि इस घटना के बाद गिप्पी ग्रेवाल ने रिएक्ट किया था और कहा था कि सलमान खान उनके दोस्त नहीं हैं।

PunjabKesari

एपी ढिल्लों के घर पर भी फायरिंग

इतना ही नहीं बल्कि सितबंर महीने में पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर भी फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ही ली थी। एपी ढिल्लों के घर पर फायरिंग की वजह भी सलमान खान के साथ कनेक्शन रखना बताई गई थी। 

PunjabKesari

उस वक्त जो पोस्ट सामने आया था उसमें दावा किया गया कि 1 सितंबर की रात को कनाडा में दो जगहों पर फायरिंग हुई थी, जो हमने करवाई थी। एक फायरिंग विक्टोरिया आइलैंड और दूसरी Woodbridge Toronto में की गई है। इसकी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई ग्रूप) लेता हूं। विक्टोरिया आईलैंड वाला घर एपी ढिल्लों का है। ये बड़ी फीलिंग ले रहा है। सलमान खान को गाने में लेके, तेरे पर आए थे। फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके, जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे। 


पहले गिप्पी ग्रैवाल, फिर एपी ढिल्लों और अब बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद तो कई तरह की बातें सामने आ रही हैं हालांकि इन सभी बातों की बाॅलीवुड तड़का कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है और ना ही किसी बात का दावा करता है।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News