पायल की झंकार...रोता कुत्ता..शोएब-दीपिका के विला में आया भूत, डर के मारे दुआ पढ़ने लगी ''इब्राहिम फैमिली''

Thursday, May 09, 2024-03:16 PM (IST)

मुंबई: टीवी के फेमस स्टार्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों फैमिली संग लोनावला में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। उन्होंने इस फैमिली वेकेशन के लिए खास विला चुना। यहीं उन्होंने दीपिका कक्कड़ के ससुर और शोएब इब्राहिम के पिता का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। कपल के परिवार ने पूरे दिन खूब मस्ती की।

PunjabKesari

सबने साथ में मिलकर पूल में नहाया और एक दूसरे के ऊपर पूल का पानी फेंक कर एन्जॉय किया। वहीं शोएब फैमिली की खुशियों में रुकावट उस समय आई जब  पूरे परिवार को विला में भूत होने का आभास हुआ। परिवार ने पयाल की झंकार और कुत्तों के रोने की आवाज सुनी। इन सब संकेत से कपल के परिवार वाले डर गए और दुआ पढ़ने लगे। आइए बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

PunjabKesari

 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के परिवार ने दोपहर में साथ मिलकर फुटबॉल और बैडमिंटन खेला। शाम होते ही सभी परिवार वाले गार्डन एरिया में केक कट करने के लिए और पिता की बर्थडे पार्टी एन्जॉय करने के लिया एक साथ इकट्ठा हुए। सभी लोग आपस में पूरे दिन के बारे में चर्चा कर रहे थे तभी अचानक पायल की आवाज आने लगी।

PunjabKesari

थोड़ी देर बाद कुत्ते भीं रोने लगे। इन आवाजों को सुनने के बाद परिवार के होश उड़ गए। गार्डन एरिया में सभी लोगों के डर से पसीने छूटने लगे। ​बाद में पता चला कि वह एक प्रैंक था, जो शोएब इब्राहिम ने दोस्त के साथ मिलकर किया था। शोएब ने सभी घरवालों का डरावना रिएक्शन कैमरे में कैद करने की कोशिश की। घरवाले जब बुरी तरह डर गए  तो उन्होंने सबको बताया कि वह एक प्रैंक था। तब सबकी जान में जान आई।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News