Bigg Boss 18 में शॉकिंग एविक्शन! गुस्सा बना इस कंटेस्टेंट के लिए मुसीबत,घर से हुआ बेघर

Wednesday, Oct 16, 2024-12:17 PM (IST)

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' को शुरू हुए 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया। जहां बीते दिनों घर से गुणरत्न सदावर्ते बेघर हुए। वहीं अब एक और कंटेस्टेंट शो से निकलने वाला है। ये और कोई नहीं बल्कि अविनाश मिश्रा हैं। जी हां, उनके घर से बेघर होने का कारण गुस्सा है।

PunjabKesari

दरअसल,  15 अक्टूबर को आए शो में घर के अंदर तो उथल-पुथल ही मच गई। टाइम ऑफ गॉड वाला टास्क चल रहा था जिसके दौरान घरवाले आपस में ही लड़ पड़े। उन्होंने बीते दिन भी वही बवाल किया और राशन को लेकर बवाल मचा दिया।

PunjabKesari

टाइम ऑफ गॉड के कहने के अनुसार ही घर में काम होना था। लेकिन अविनाश ने साफ कह दिया कि वो अरफीन को टाइम ऑफ गॉड ही नहीं मानते हैं। हालांकि ईशा और एलिस ने अविनाश को समझाया भी लेकिन उसे कुछ समझ में नहीं आया। घर में ऐसा कोहराम मच गया कि देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि बिग  शो के बीच में ही अविनाश को घर से बेघर कर दिया गया।

ऐसे में शो के बीच में पहला एविक्शन हुआ जो कहीं न कहीं शॉकिंग था।आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अविनाश और अरफिन की लड़ाई होती है अविनाश का हाइपर नेचर देख घर के सभी सदस्य उसके खिलाफ हो जाते हैं और उसे ही घर से बाहर करने पर सहमति जताते हैं।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News