अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 16 में शिरकत करेंगे बोमन ईरानी और फराह खान

Wednesday, Oct 23, 2024-06:21 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अमिताभ बच्चन का रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 16 इस शुक्रवार खास रहने वाला है, क्योंकि उनके शो में जानीमानी निर्देशक फराह खान और अभिनेता बोमन ईरानी शिरकत करने वाले हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन फिल्म निर्देशक फराह खान और एक्टर का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे।

 

शो के दौरान एक मजेदार पल में फराह खान ने मज़ाक में कहा कि उन्होंने 2014 में रिलीज़ हुई हैप्पी न्यू ईयर के बाद से कोई फ़िल्म नहीं बनाई है क्योंकि वह सिर्फ़ और सिर्फ़ अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बारे में सोच रही थीं। उन्होंने बताया कि कैसे बोमन भी निर्देशक बन गए हैं। उन्होंने कहा, किसी भी निर्देशक का करियर ग्राफ़ तब तक नहीं बढ़ता जब तक उन्हें ब्लू टिक न मिल जाए, और ऐसा तभी होता है जब आप अमिताभ जी के साथ कोई फ़िल्म बनाते हैं।इस पर अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं, वे यह सब बस इस उम्मीद में कह रहे हैं कि आने वाले सवाल आसान हो जाएँगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है!

 

अपनी-अपनी फिल्मों में अमिताभ को कास्ट करने के बारे में अपनी गंभीरता दिखाते हुए फराह खान और बोमन ईरानी ने अमिताभ बच्चन को एक अप्रत्याशित फिल्म ऑफर देकर चौंका दिया और मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, "सर, हमारे पास आपके लिए एक फिल्म कॉन्ट्रैक्ट है!" फराह ने अपने खास अंदाज़ में बताया कि फिल्म का नाम 'जब तक बच्चन' है, और यह भी बताया कि "क्योंकि जब तक सूरज चाँद रहेगा, बच्चन जी का नाम रहेगा!फराह ने 'बच्चन नंबर 1' और 'ओनली बच्चन' जैसे अन्य मजेदार टाइटल विकल्प भी साझा किए। अमिताभ एक प्यारी सी मुस्कान के साथ अनुबंध की शर्तों को पढ़ना शुरू करते हैं।

इस शुक्रवार कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News