CBFC को बॉम्बे हाई कोर्ट की फटकार, एक हफ्ते तक आएगा कंगना की 'इमरजेंसी' की रिलीज पर फैसला

Thursday, Sep 19, 2024-12:42 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत का नाम इस वक्त  फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। उनकी मूवी को लेकर चंडीगढ़ की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट रविंदर सिंह बस्सी ने एक एप्लीकेशन फाइल की है और उसमें दावा किया है कि कंगना ने अपनी फिल्म में सिखों की छवि को खराब करने की कोशिश की है। बीते समय में उनकी इस अपकमिंग मूवी की रिलीज का टाला गया है, जिसकी वजह से इमरजेंसी कानूनी पचड़े में फंस गई।

 

PunjabKesari

 

आज यानी गुरुवार को फिल्म को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होना है। कंगना रनौत और जी स्टूडियोज ने इसको लेकर याचिका दायर की थी जिसमें दलील दी थी कि CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने फिल्म रिलीज के 4 दिन पहले ही रोक लगा दी गई थी जो गलत है। वहीं अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। हाईकोर्ट ने  इमरजेंसी की रिलीज रोकने के लिए CBFC को कड़ी चेतावनी जारी की है। उन्होंने CBFC से कंगना की फिल्म इमरजेंसी पर बुधवार तक फैसला लेने को कहा।

PunjabKesari

 

 

बता दें कि इस मूवी में कंगना रनौत ने बतौर एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। इमरजेंसी' में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी अहम रोल में हैं। इसमें सतीश कौशिक अहम रोल में दिखाई देंगे और वह उनकी ये आखिरी फिल्म है जो उनके निधन सालभर बाद रिलीज होनी है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News