Shraddha Kapoor के फैन के साथ बाउंसर ने की बदसलूकी, सेल्फी लेने आए शख्स को मारा धक्का, वीडियो वायरल

Friday, Sep 27, 2024-07:05 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नही है। लोग उनकी एक झलक पाने को काफी बेताब रहते है। हाल ही में जब उ्हें मुंबई में भुवन बाम की वेब सीरीज ताजा खबर के दूसरे सीजन की स्क्रीनिंग में शामिल होने लिए स्पॉट किया गया तो उन्हें देख फैंस सेल्फी के लिए दौड़ पड़े। जैसे ही श्रद्धा अपनी गाड़ी से बाहर निकली तो एक फैन आगे बढ़ा। वहीं, एक्ट्रेस के बाउंसर ने एक्ट्रेस की सुरक्षा करते हुए उनके फैन को जोरदार धक्का मारा और पीछे हटा दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अन्य यूजर्स इस पर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by LaxmiKant Rai (@laxmikantbabloo)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही श्रद्धा अपनी कार से उतरकर रेड कार्पेट की ओर जाने लगी, तभी उनकी झलक पाने के लिए कई लोग इकट्ठा हो गए। इसी में से उनका एक फैन तस्वीर लेने के लिए अपने मोबाइल फोन के साथ श्रद्धा की ओर बढ़ा। लेकिन तभी एक बाउंसर ने उस शख्स को बुरी तरह से पकड़ लिया और धक्का देकर श्रद्धा के लिए रास्ते से हटा दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने फैन को धक्का देने के लिए बाउंसर्रस को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स यह कहते नजर आए कि फैन को सेलेब्स से दूरी बनाए रखनी चाहिए और उन्हें घेरना नहीं चाहिए। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News