शिल्पा शेट्टी के रेस्ट्रॉन्ट ''बास्टियन'' से चोरी हुई बिजनेसमैन की BMW, CCTV में कैद हुईं हर पल की झलक

Monday, Oct 28, 2024-12:25 PM (IST)


मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी मुंबई स्थित रेस्टोरेंट बास्टियन की मालकिन हैं। हाल ही में शिल्पा के रेस्टोरेंट के बाहर कुछ ऐसा हुआ जो शायद लोग सपने में भी नहीं सोच सकते। उनके इस पॉश रेस्टोरेंट के सामने से करीब 1 करोड़ की महंगी BMW कार चोरी हो गई है। ये कार एक बड़े बिजनेसमैन रुहान खान की थी। 

PunjabKesari

 

कार मालिक ने इस चोरी की शिकायत शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक कार को पार्क करने के एक मिनट बाद ही ये चोरी हो गई।एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक रुहान 27 अक्टूबर की रात 2 बजे अपने दोस्तों के साथ फेमस रेस्ट्रॉन्ट बास्टियन क्लब पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी कार वैले पार्किंग के लिए दी। स्टाफ ने कार को बेसमेंट में पार्क किया। बताया जाता है कि ये कार जैसे ही पार्क की गई, करीब एक मिनट के अंदर ही एक जीप में सवार दो लोग पार्किंग एरिया बेसमेंट में पहुंचे। उन्होंने इस कार को हैकिंग करके खोल लिया और इसे लेकर निकल गए। इस घटना की हर पल की झलक सीसीटीवी में कैप्चर है।

PunjabKesari

जब सुबह 4 बजे क्लब बंद होने पर रुहान ने अपनी कार लाने के लिए स्टाफ से बोला तब जाकर पता लगा कि वहां से कार गायब हो चुकी है। मामले की जांच करने के बाद शिवाजी पार्क पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया। कहा जा रहा है कि गाड़ी की तलाश के लिए पुलिस अब सड़कों पर लगे सभी सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

PunjabKesari


रुहान के वकील ने दी मामले को लेकर हाई कोर्ट में ले जाने की धमकी

 रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रुहान खान के वकील अली काशिफ का कहना है कि वो इस मामले को लेकर हाई कोर्ट में जाएंगे। उन्होंने सुरक्षा में हुई चूक पर सवाल उठाए और तय समय से अधिक देर तक रेस्ट्रॉन्ट के खुले रहने पर भी निशाना साधा है। इतना ही नहीं,उन्होंने खुलेआम शराब परोसने को कानून का उल्लंघन बताया।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News