तलाक की खबरों के बीच तीसरे बच्चे की मां बनी कार्डी बी, घर गूंजी बेटी की किलकारी

Friday, Sep 13, 2024-12:20 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। इन सब के बीच हाल ही में उनकी तरफ से गुड न्यूज सामने आई है। कार्डी बी फिर से मां बन गई हैं। सिंगर ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib)

कार्डी ने 7 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, इसकी घोषणा उन्होंने 12 सितंबर को की और फैंस के साथ बेबी गर्ल संग ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कार्डी अपनी नन्ही परी को गोद में लिए उस पर खूब प्यार लुटा रही हैं। एक तस्वीर में सिंगर के पति और उनके तीनों बच्चे नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें, इससे पहले कार्डी बी अपने तलाक की खबरों को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने 31 जुलाई 2024 को 32 वर्षीय ऑफ़सेट से 6 साल की शादी के बाद तलाक के लिए अर्जी दी थी। इसके बाद 1 अगस्त को सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह तलाक की खबर आने के कुछ घंटों बाद अपने तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था "हर अंत के साथ एक नई शुरुआत होती है! मैं इस सीज़न को आपके साथ साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं, आपने मुझे और अधिक प्यार, अधिक जीवन दिया है और सबसे बढ़कर मेरी शक्ति को नवीनीकृत किया है!" उसने कैप्शन में अपने बच्चे के लिए  लिखा। कार्डी बी ने खुलासा किया कि वह गर्भवती हैं, ऑफसेट से तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के बाद अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। ऐसे में तलाक की खबरों के बीच अब ऑफसेट और कार्डी बी फिर से पेरेंट्स बन गए हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News