Sushant Singh Rajput ड्रग्स मामले में ऑस्ट्रेलियन नागरिक पॉल बार्टेल्स को कोर्ट ने किया बरी

Friday, Aug 16, 2024-11:40 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। मामले की छानबीन अभी भी चल रही है। इसी बीच इस केस में एक नया मोड़ आया है। स्पेशल कोर्ट ने सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में ऑस्ट्रेलियन नागरिक को बरी कर दिया है।

एक खबर के मुताबिक, एक्टर अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के दोस्त के पॉल बार्टेल्स के खिलाफ कोई सबूत न मिलने के कारण कोर्ट ने उन्हें बरी करने की अर्जी स्वीकार कर ली है।

सुशांत सिंह ड्रग्स केस में पॉल के वकील ने कहा, "कोई भी ऐसा सबूत नहीं मिला है, जो इस बात को प्रूफ कर सके कि उनके क्लाइंट और सह-आरोपी के बीच किसी भी तरह की सांठगाठ थी।

वहीं, पॉल ने कहा कि उन्हें सिर्फ सह-आरोपियों डेमेट्रिएड्स और निखिल सलधाना के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छानबीन की, तो उन्हें उनके घर से कुछ भी नहीं मिला।

एनसीबी ने पॉल को गिरफ्तार करते हुए ये दलील पेश की थी कि वह सह-आरोपियों से ड्रग्स खरीदते थे, जिसका कनेक्शन रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था।


बता दें कि जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत जून, 2020 में हुई थी। उनकी अचानक मौत की खबर से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था, जिसके बाद सीबीआई ने मामला अपने हाथ में ले लिया था। सुशांत केस की जांच के बीच ड्रग्स का मामला भी निकलकर आया था। उस वक्त एनसीबी ने ड्रग्स केस  में कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें पॉल बार्टेल्स भी शामिल थे। हालांकि, अब उन्हें कोर्ट ने बरी करने की अनुमति दे दी है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News