टूट गई अटूट जोड़ी,  दुश्मन बन आमने सामने खड़े दया-अभिजीत! सीआईडी सीजन-2 का पहला ट्रेलर रिलीज

Sunday, Oct 27, 2024-05:18 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर जासूसी सीरियल सीआईडी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर फिर से शुरू होने जा रहा है। इसके साथ ही उसके पसंदीदा किरदारों की भी वापसी हो रही है। ऐसे में दर्शक इस शो को फिर से देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच मेकर्स ने नए सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

ट्रेलर में एक अकल्पनीय ट्विस्ट भी दिख रहा है। अभिजीत और दया, जो कभी अभिन्न दोस्त थे, अब कट्टर दुश्मन बन कर आमने-सामने खड़े हैं,जो देश के लिए हमेशा साथ में लड़े है, आज दुश्मन बन क्यों आमने सामने खड़े है?

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन की भूमिका निभाने वाले शिवाजी साटम ने कहा, सीआईडी के इस सीज़न में, दया-अभिजीत की अटूट जोड़ी टूट गई है और दोनों एक दूसरे के विरुद्ध खड़े हैं। सीआईडी की नींव हिल गई है, और एसीपी प्रद्युमन की दुनिया में बवाल मच गया है। छह साल बाद एसीपी प्रद्युमन के रूप में वापसी करके किसी सपने की तरह लग रहा है, क्योंकि इस किरदार को बहुत प्यार मिला है, और हम सस्पेंस और दिल को छू लेने वाले ड्रामा से भरे रोमांचक सफर का वादा करते हैं!

गौरतलब है कि सोनी चैनल पर सीआईडी की शुरुआत वर्ष 1998 में हुई थी। सीआईडी ऐसा सीरियल है, जिसे भारत का सबसे लंबा चलने वाला सीरियल होने का श्रेय प्राप्त है। इस सीरियल में शिवाजी साटम, दयानन्द शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव ने मुख्य किरदार निभाये हैं। यह सीरियल 20 वर्षो तक लगातार प्रसारित किया गया। छह साल के बाद सीआईडी सोनी इंटरटेनमेंट टेलिवजन पर वापसी करने जा रहा है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News