बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दीपिका की Kalki 2898 AD को मिली शानदार प्रतिक्रिया, मेकर्स ने जाहिर की खुशी

Friday, Oct 11, 2024-02:36 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर कल्कि 2898 एडी 9 मई को पर्दे पर रिलीज हुई थी और इसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। अब इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिबल में कल्कि 2898 एडी की स्क्रीनिंग में निर्माता स्वप्ना और प्रियंका दत्त शामिल हुईं, जो दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से बेहद खुश नजर आईं।

 

वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित और नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, फिल्म कल्कि 2898 एडी अपने शानदार दृश्यों और आकर्षक कहानी से दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रही, जिसने भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर एक मजबूत पहचान दिलाई। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों का एक सेट साझा करते हुए लिखा, एक अविस्मरणीय क्षण हम प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में #कल्कि2898एडीके लिए मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से वास्तव में अभिभूत हैं।@बुसानफिल्मफेस्ट।


बता दें, प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमाल हसन जैसे सितारों से सजी कल्कि 2898 एडी में प्राचीन कहानियों को भविष्य की दृष्टि से जोड़ा गया है। फिल्म ने 1100 करोड़ रूपये से अधिक की वर्ल्ड कमाई के साथ, कल्कि 2898 एडी ने न केवल वर्ष 2024 की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का खिताब हासिल किया है, बल्कि दुनिया भर में 7वीं सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का दर्जा भी हासिल किया है। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News