लाइव कॉन्सर्ट में Diljit Dosanjh ने इस एक्टर के आगे झुकाया सिर, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Monday, Oct 07, 2024-04:35 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. दिलजीत दोसांझ का 'दिल-ल्युमिनाती' टूर सचमुच धमाल मचा रहा है! उनके कॉन्सर्ट में हर जगह जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। बर्मिंघम और मैनचेस्टर के बाद लंदन में भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। कॉन्सर्ट से एक्टर के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो में दिलजीत फिल्म बधाई हो एक्टर गजराज राव के आगे सिर झुकाते नजर आए, सिंगर के इस जेस्चर ने लोगों का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज से नीचे उतर जाते हैं और फैंस की तरफ जाते हुए आगे बढ़ते हैं। तभी उन्हें एक्टर गजराज राव दिख जाते हैं और वह उनके सामने रुक जाते हैं। दिलजीत उनके हाथ मिलाते हैं और सिर झुकाकर उनके सामने बैठ जाते हैं। इस दौरान गजराज भी दिलजीत दोसांझ के हाथ पर किस करते हैं और फिर सिंगर के सामने अपने दोनों हाथ जोड़ लेते हैं। दोनों ही कलाकारों का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनकी जमकर तारीफ हो रही है।


बता दें, इससे पहले दिलजीत दोसांझ पाकिस्तानी फैंस पर प्यार लुटाने को लेकर खूब ट्रोल हए थे। लोगों ने उन्हें देशद्रोही का टैग भी दे दिया था, लेकिन दिलजीत ने लोगों को करारा जवाब दिया था और कहा था कि वह भारत से बहुत प्यार करते हैं और पूरी दुनिया में मौजूद अपने सभी फैंस से भी खूब प्यार करते हैं। साथ ही दिलजीत ने ये भी कहा कि कुछ लोग उनकी बातों को तोड़ मरोड़कर पेश करते हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News