20 वर्षीय दिवंगत बेटी मिहिका की यादों में खोईं दिव्या सेठ, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे लाइफ में कोई भी तुझ जैसा प्यार नहीं कर सकता

Wednesday, Aug 21, 2024-05:11 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दिल धड़कने दो' एक्ट्रेस दिव्या सेठ की 20 वर्षीय बेटी मिहिका शाह 5 अगस्त को इस दुनिया से चल बसी थीं। जवान बेटी को खोने से दिव्या को बड़ा झटका लगा था और वो अब तक भी इस गम से नहीं उबर पाई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दिवंगत बेटी की एक तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो रहा है।


दिव्या सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने साथ बेटी की एक तस्वीर शेयर कर लिखा- “जब मैं तुम्हें देखती हूं, तो मुझे वह सबसे शुद्ध प्रेम दिखाई देता है, जिसे मैं कभी नहीं जान पाऊंगी, हर घायल आत्मा तुम्हारे पास अपना रास्ता खोजती है। तुम्हारी देखभाल में, वे ठीक हो जाते हैं और बढ़ते हैं। दिव्या, भगवान का उपहार, ऊपर से मेरा आशीर्वाद, जिसका प्यार आंखों से भी अधिक मजबूत है। पृथ्वी पर 8.1 बिलियन लोगों में मां, तुम मेरे लिए एकदम सही मां हो, मेरी दिबी, मैं तुमसे प्यार करती हूं।”


View this post on Instagram

A post shared by Divya Seth Shah (@divyasethshah)

उन्होंने आगे लिखा, इस लाइफ में या किसी और लाइफ में कोई भी मुझे उस तरह प्यार नहीं कर सकता जैसा तुमने किया। मुझे उम्मीद है कि तुम मुझे देख पाओगी। मैं बहादुर बनने का वादा करती हूं। मैं वह सब कुछ करूंगी जो हमने प्लान किया था। तुम्हें समुद्र तट पर मिलते हैं और जंगल में हनी. अब प्रकाश में।


गौरतलब है कि दिव्या सेठ शाह की बेटी मिहिका शाह का 5 अगस्त को निधन हो गया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। करीबी सूत्रों के की मानें तो मिहिका को पहले काफी तेज बुखार और बाद में दौरा पड़ा था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News