म्यूजिक ने मिला दी जोड़ी! इंडियन आइडल फाइनलिस्ट चारू संग DJ योगी ने रचाई शादी, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी दुल्हनिया

Wednesday, Oct 16, 2024-11:49 AM (IST)

मुंबई: म्यूजिक लोगों को जोड़ने के लिए जाना जाता है लेकिन डीजे योगी के लिए यह जीवन भर का रिश्ता बन गया।संगीत के माध्यम से उनकी मुलाकात चारु सेमवाल से हुई। दोस्ती प्यार में बदली और DJ योगी ने इंडियन आइडल फाइनलिस्ट चारू से शादी रचा ली। जी हां, कपल ने दिल्ली में धूमधाम से शादी की। शादी की तस्वीरें DJ योगी ने इंस्टा पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

दोनों की लव-स्टोरी कब शुरू हुए इस बात में योगी ने बताया कि उन्होंने  एक गाने का रीमेक बनाने के लिए चारु से संपर्क किया  था, जिसे मूल रूप से चारु ने गाया था। इसके बाद उनकी पहली मुलाकात मुंबई में उनके एक शो के दौरान हुई। 

PunjabKesari

वहीं हमने नंबर एक्सचेंज किए और हमारी बातचीत शुरू हो गई।बातचीत कुछ इस तरह शुरू हुई कि हमारे शो कैसे हुए और धीरे-धीरे रिश्ता विकसित हुआ और हमें कभी पता नहीं चला कि कब और कैसे, यह बस हो गया।

PunjabKesari

 

योगी ने साझा किया कि वह और उनकी दुल्हन फूड और ट्रैवल के प्रति अपने साझा प्रेम से जुड़े हुए हैं। “लेकिन हमारा सबसे बड़ा जुड़ाव का प्वाइंट संगीत के प्रति हमारा प्यार था। मेरे मन में कोई संदेह नहीं था कि मैं उससे शादी करना चाहता था और आज, हम यहां खड़े हैं, अपना शेष जीवन एक साथ जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं,'' उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News