39 की उम्र में मां बनीं टीवी की 'मधुबाला', 10वें महीने हुईं दृष्टि धामी की डिलीवरी, घर आईं नन्हीं राजकुमारी

Wednesday, Oct 23, 2024-07:36 AM (IST)

मुंबई: टीवी की 'मधुबाला' यानि एक्ट्रेस दृष्टि धामी मां बन गई हैं।  दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका के घर पहले बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के 10वें महीने डिलीवरी हुई है।

PunjabKesari

 

22 अक्टूबर को दृष्टि धामी ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। जैस ही उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज सुनाई तो उनके चाहने वाले खुशी से उछल पड़े। बधाइयों का तांता लग गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

 

Drashti Dhami ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'वो आ गई है। 22 अक्टूबर 2024। सीधे स्वर्ग से हमारे दिल में। एक नई जिंदगी। एक नई शुरुआत।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami 💜 (@dhamidrashti)

इससे पहले दृष्टि धामी ने एक फनी पोस्ट शेयर किया था कि 41 हफ्ते हो गए हैं और अभी तक बेबी बाहर नहीं आया है। अब तो वो भी इरिटेट हो गई हैं। इसी पोस्ट पर राहुल वैद्य की वाइफ दिशा ने बताया कि उनका बेबी तो इतनी जल्दी में था कि 37वें हफ्ते में ही बाहर आ गया था।

 

PunjabKesari

 

करियर की बात करें तो दृष्टि डांस इंस्ट्रक्टर थीं। फिर मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की। उन्होंने 'दिल मिल गए', 'गीत', 'मधुबाला', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। वो डांस शो 'झलक दिखला जा 6' जीत चुकी हैं। वेब सीरीज 'द एम्पायर' में नजर आ चुकी हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 21 फरवरी 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी। शादी के 9 साल बाद वो मां बनी हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News