सनी देओल के बर्थडे के मौके पर उनके फैंस को मिला खास तोहफा,  बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म "जाट" का पोस्टर हुआ जारी

Sunday, Oct 20, 2024-10:43 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के एक्शन लीजेंड सनी देओल ने 19 अक्टूूबर को अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्टर के बर्थडे पर उनके फैंस को खास तोहफा मिला। इस मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म "जाट" का पहला पोस्टर और आधिकारिक टाइटल जारी किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मलिनेनी ने किया है और इसे माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री ने प्रोड्यूस किया है। "जाट" एक ऐसा सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है जैसा पहले कभी नहीं देखा गया।

 

आज रिलीज़ हुए फर्स्ट लुक पोस्टर में सनी देओल एक दमदार और इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं, जिससे साफ है कि यह फिल्म भरपूर एक्शन और ड्रामा से भरी होगी। फिल्म के एक्शन और बड़े-बड़े स्टंट्स इस जॉनर को एक नई दिशा देंगे।

सनी देओल, जो अपनी शानदार स्क्रीन प्रेज़ेंस और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, गोपीचंद मलिनेनी के साथ काम कर रहे हैं। मलिनेनी को इंटेंस एक्शन और दिलचस्प कहानियों को जोड़ने के लिए जाना जाता है, और यह सहयोग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव लेकर आएगा।

"जाट" में रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो फिल्म को गहराई और दमखम प्रदान करेंगे। फिल्म का निर्माणमाइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री जैसी प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है, जिससे उच्च गुणवत्ता और शानदार मनोरंजन की गारंटी है।

फिल्म का संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया गया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी ऋषि पंजाबी ने संभाली है। एडिटिंग का काम नवीन नूली और प्रोडक्शन डिज़ाइन अविनाश कोल्ला द्वारा किया जा रहा है। तकनीकी टीम में एक्शन कोरियोग्राफर्स अनल अरासु, राम लक्ष्मण और वेंकट शामिल हैं, जो धमाकेदार एक्शन और स्टंट्स का वादा करते हैं।

https://www.instagram.com/p/DBSypP4osNO/?igsh=M2lvc292ajJiaTdn


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News