15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी निर्देशक केदार गायकवाड की बहुप्रतीक्षित राजनीतिक थ्रिलर फिल्म "मैच फिक्सिंग"

Wednesday, Oct 16, 2024-03:22 PM (IST)

मुंबई: कंवर खटाना की 'द गेम बिहाइंड सैफ्रन टेरर' पर आधारित राजनीतिक थ्रिलर फिल्म 'मैच फिक्सिंग नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।निर्माताओं ने इसकी घोषणा करने के लिए फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया।  इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह हैं, जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं, उनके साथ अनुजा साठे और मनोज जोशी भी हैं, जिसकी पटकथा अनुज एस. मेहता ने लिखी है। आर्टरेना क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत पल्लवी गुर्जर द्वारा निर्मित, यह फिल्म कंवर खटाना की विवादास्पद पुस्तक, द गेम बिहाइंड सैफरन टेरर से प्रेरित है।

 

यह फिल्म राजनीतिक साजिशों और भारत और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों के बीच कथित सांठगांठ की काली दुनिया की जांच-पड़ताल करती है।वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक मनोरंजक कहानी, "मैच फिक्सिंग" विस्फोटों और आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला पर प्रकाश डालती है, कंवर खटाना की पुस्तक के अनुसार विपक्षी दलों के कुछ प्रमुख सदस्यों को फंसाने के लिए सत्तारूढ़ राजनीतिक व्यवस्था के तहत आयोजित किए गए थे।

15 नवंबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार फिल्म "मैच फिक्सिंग" निश्चित रूप से राजनीतिक थ्रिलर्स में रुचि रखने वाले दर्शकों को लुभाएगी। खासकर उन दर्शकों को जो भारत और पाकिस्तान के बीच जटिल संबंधों के प्रति उत्सुक हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News