प्रशंसा से लेकर सहयोग तक, विद्या बालन ने माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर काम किया

Tuesday, Oct 15, 2024-09:36 AM (IST)


मुंबई: विद्या बालन, जो अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, ने हमेशा माधुरी दीक्षित की प्रशंसा की है। छोटी उम्र में ही वह "तेज़ाब" के मशहूर डांस नंबर "एक दो तीन" से मंत्रमुग्ध हो गई थीं, जिसने उनके अभिनेत्री बनने के सपने को जन्म दिया। अब, किस्मत के अद्भुत मोड़ में, विद्या का जीवन पूरा चक्र पूरा कर चुका है। वह आगामी फिल्म "भूल भुलैया 3" में माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं।

कई इंटरव्यू में विद्या ने माधुरी के प्रति अपने प्यार को व्यक्त किया है, उन्होंने कहा, “मैंने माधुरी दीक्षित को ‘एक दो तीन’ में देखा और मुझे प्यार हो गया।” अब, वर्षों बाद, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित एक साथ "भूल भुलैया 3" में दिखाई देंगी, जो विद्या के लिए एक सपना सच होने जैसा है। दोनों दिग्गज अभिनेत्रियों को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं।

ट्रेलर में आए इस चौंकाने वाले ट्विस्ट ने दर्शकों को थोड़ा भ्रमित जरूर किया है, लेकिन उत्सुकता और भी बढ़ा दी है। हालांकि माधुरी के किरदार की सटीक जानकारी अभी तक रहस्य बनी हुई है, लेकिन उनकी उपस्थिति ने कहानी में रोमांच का एक नया स्तर जोड़ दिया है।

"भूल भुलैया 3" कॉमेडी, सस्पेंस, और अलौकिक तत्वों से भरी एक शानदार सवारी होने का वादा करती है। विद्या बालन जहां फिर से ओजी मंजुलिका के रूप में नजर आएंगी, वहीं माधुरी दीक्षित के शामिल होने से फिल्म और भी दिलचस्प हो गई है। फैंस रोह बाबा और मंजुलिका के बीच महाकाव्य टकराव का इंतजार कर रहे हैं, और माधुरी के किरदार से कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ आने की उम्मीद है।

जैसे ही "भूल भुलैया 3" 1 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार हो रही है, प्रशंसक इन दोनों दिग्गज अभिनेत्रियों के बीच होने वाले इस महाकाव्य मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News