Sonali Bendre से लेकर Ananya Panday तक: बॉलीवुड सितारों ने Ganesh Chaturthi पर बप्पा का किया हाथ जोड़कर स्वागत

Saturday, Sep 07, 2024-05:21 PM (IST)

मुंबई: गणेश चतुर्थी का त्योहार इस बार भी बॉलीवुड सितारों के बीच धूमधाम से मनाया जा रहा है। पूरे देश की तरह बी टाउन के सेलेब्स भी इस पर्व को खास बनाने में लगे हैं। जहां एक ओर आम लोग अपने घरों में गणपति बप्पा की पूजा कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड की दुनिया भी इस उत्सव में शामिल हो गई है।

इस मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने घर पर गणेश भगवान की छोटी सी मूर्ति के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। फोटो में उन्हें भारतीय परिधान में परिवार के साथ नमस्ते पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस बीच रकुल प्रीत सिंह, जिन्होंने इस साल फरवरी में जैकी भगनानी से शादी की थी, ने ससुराल में अपना पहला गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट किया।  उन्होंने इस खुशी के मौके पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ पति जैकी भगनानी भी दिखे।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने गणेश चतुर्थी पर अपनी सेल्फी और मंदिर की तस्वीरें साझा की हैं, जो इस पावन त्योहार की भव्यता को दर्शाती हैं।

PunjabKesari

इस अवसर पर नील नितिन मुकेश ने अपनी पत्नी और परिवार के साथ गणेश चतुर्थी पर सुंदर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इस पर्व की खुशी को बढ़ाते हैं।

PunjabKesari

एक्टर रणबीर कपूर हर साल गणेश चतुर्थी पर बप्पा की मूर्ति अपने घर लाते हैं, और इस बार भी उन्होंने मां नीतू कपूर के साथ बप्पा के छोटे से आइडल को अपने घर में विराजित किया है।  इस तरह से बॉलीवुड के सितारों द्वारा गणेश चतुर्थी के उत्सव की यह झलक फैंस के लिए एक खास तोहफा है, जो इस पर्व के उल्लास को और भी बढ़ा देती है।


 

 

 


 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News