Sidharth Malhotra के साथ रैंप पर कोजी हुईं मॉडल, वीडियो वायरल होने पर Kiara Advani से मांगी माफी

Saturday, Aug 10, 2024-07:48 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के डेशिंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक करते नजर आए। इस इवेंट के दौरान सिद्धार्थ और उनकी साथी मॉडल के बीच की केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा और इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया।

PunjabKesari

बता दें, रैंप पर सिद्धार्थ को मॉडल एलिसिया कौर के साथ इंटेंस पोज देते हुए देखा गया। वीडियो में एलिसिया एक्टर के कोट को पकड़कर उन्हें खींचती हैं और फिर उनके चेहरे को छूते हुए गले में बांधकर चिपक जाती हैं। इस वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ ने सिद्धार्थ को कियारा आडवाणी की याद दिलाई, जबकि कुछ ने उनकी असहजता पर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, "कियारा भाभी, मैं तो ना सहता," वहीं दूसरे ने लिखा, "सिद्धार्थ भाई, आपको घर भी जाना है, संभल के।"

PunjabKesari

इस बीच, मॉडल एलिसिया कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "सॉरी कियारा," और एक अन्य पोस्ट में लिखा, "यह हमारा काम है।" मॉडल की इस पोस्ट पर भी यूजर्स ने विभिन्न टिप्पणियां की हैं। इस इवेंट के दौरान सिद्धार्थ ब्लैक कलर के सूट में बेहद हॉट नजर आ रहे थे और उन्होंने सिंगर सबा आजाद के साथ डांस भी किया। हालांकि, इस मामले में  कियारा आडवाणी का कोई रिएक्शन अभी तक सामने नहीं आया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी 2023 को धूमधाम से शादी की थी। इस कपल का प्यार फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था, और कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में
सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय ​से एक्शन मिस कर रहे होंगे। एक्टर ने अभी तक अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि उन्होंने उत्तराखंड में एक एक्शन ड्रामा मिट्टी की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, इसके बारे में अभी तक कुछ ऑफिशियल नहीं किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​आखिरी बार योद्धा में देखा गया था।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News