​ट्रांसपेरेंट टॉप में किलर लगी हार्दिक पंड्या की एक्स वाइफ नताशा,  तलाक के बाद हसीना का दिखा  सिजलिंग अवतार

Saturday, Oct 19, 2024-12:53 PM (IST)

मुंबई: हार्दिक पंड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। बीते दिनों जहां स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए हसीना ने अपनी एक से बढ़कर एक किलर तस्वीरें शेयर की। वहीं नताशा की एल्विश यादव संग सामने आई वीडियो ने भी खूब चर्चा बटोरी।  

PunjabKesari

 

अब एक बार फिर नताशा लेटेस्ट लुक चर्चा में है। नताशा किलर लुक में  YSL ब्यूटी लॉन्च के इवेंट में पहुंच गईं। 32 साल की नताशा तलाक के बाद और भी स्टाइलिश होती जा रही हैं। इवेंट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नताशा ने ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट फैब्रिक वाले स्ट्रैपलेस टॉप में नजर आ रही हैं जिस पर दो फूल लगे हैं जो सारा ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। इनके बीच में एक-एक स्टोन लगा है। इस टाॅप के  साथ  उन्होंने प्लीटेड स्कर्ट पेयर की जिसमें ब्लैक ब्यूटी वाला नताशा का ये अंदाज हॉटनेस से भरपूर है। सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस का ये किलर लुक आप देखते रह जाएंगे।

PunjabKesari


नताशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्सेसरीज में लेस इज मोर वाला कॉन्सेप्ट यूज किया। उन्होंने डायमंड चोकर के साथ मैचिंग ईयररिंग्स पहने, तो ब्रेसलेट और रिंग्स भी स्टाइल की। वहीं YSL के ब्लैक बैग के साथ हील्स का कॉम्बिनेशन भी उनकी आउटफिट के साथ बढ़िया लगा।

PunjabKesari


नताशा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने ग्लॉसी टच दिया। उन्होंने सिल्वर शिमरी आईशैडो के साथ ब्राउन ग्लॉसी लिप्स, ब्लश्ड चीक्स और मस्कारा लगाया।  बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा और नीचे से हल्का कर्ली टच दिया।

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News