सुबह-सुबह हिजाब पहन हाजी अली दरगाह पहुंची Hina Khan, कैंसर से जंग जीतने के लिए मांगी मन्नत-मुरादें

Friday, Oct 18, 2024-11:12 AM (IST)

मुंबई: टीवी की 'अक्षरा बहू' यानि एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। इतनी गंभीर बीमारे के बावजूद भी वह बेहद हिम्मत दिखा रही हैं जिसका हर कोई कायल है। कीमोथेरेपी के दौरान उन्होंने पहले तो सिर के बाल गंवाए।

PunjabKesari

वहीं आखिरी कीमोथेरेपी तक पहुंचते-पहुंचते उनकी आंखों की पलकें भी सारी झड़ गईं जिसकी फोटो उन्होंने पोस्ट की थी।

PunjabKesari

 

इसी बीच एक्ट्रेस कैंसर से जंग जीतने की मुराद लेकर हाजी अली की दरगाह पहुंची। शुक्रवार की सुबह-सुबह हिना  हिजाब पहन हाजी अली की दरगाह पहुंची और दुआ मांगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 इस दौरान की तस्वीरें हिना ने इंस्टा पर शेयर की हैं। हिना खान ने फैंस को भी हाजी अली दरगाह की झलक दिखाई, जो कि सफेद संगमरमर से बनी है। हिना खान ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा-;हाजी अली दरगाह में फज्र। जुम्मा मुबारक हो।'

PunjabKesari

हिना खान ने मुंबई के सूर्योदय की झलक भी साझा की, जो देखने लायक थी। बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स और आसमान में बिखरती सूरज की छटा ने इस नजारे को और खूबसूरत बना दिया।

PunjabKesari

 

हिना खान ने फैंस को हाजी अली दरगाह के अंदर की मजार भी दिखाई। बता दें कि यहां हमेशा ही लोगों की भीड़ लगी रहती है, जो दूर-दूर से अपनी मन्नत और मुरादें लेकर यहां आते हैं।

PunjabKesari

इससे पहले हिना ने एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें बताया कि उनका नाम देवी है और वह उनसे गोवा के बीच पर रोजाना मिलती थीं और अपनी कहानी बिना किसी फिल्टर के साथ शेयर करती थी। साथ ही उन्होंने उन्हें दुआओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह उन्हें प्रेरित करती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उनका प्यार हमेा उनके दिल के करीब रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

वीडियो में देवी, हिना खान से कह रही हैं, 'हमेशा आपके लिए दुआ है। आपको कुछ नहीं होगा। आप सही सलामत रहेंगी। ये ही मेरी भगवान से दुआ है। हमेशा मैं आपके साथ हूं। मैं आपको कुछ नहीं होने दूंगी। गॉड ब्लेस यू बेटा।' इस वीडियो में हिना बिना विग के दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सफेद रंग की राउंड कैप लगाई हुई है। और मुस्कुरा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News