Hina Khan ने पहना अपने बालों से बना हुआ विग, फैंस ने उनकी बहादुरी को सराहा

Wednesday, Aug 14, 2024-06:13 PM (IST)

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर हैं, इन दिनों स्टेज 4 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हिना ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बालों का बना हुआ विग पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि कीमोथेरेपी के दौरान बालों के झड़ने की संभावना को देखते हुए, उन्होंने अपने बाल खुद कटवाए और विग बनवाया, जिससे उन्हें आत्मसंतोष और आराम मिला।

PunjabKesari

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा, "जब मुझे पता चला कि मेरे बाल झड़ जाएंगे, मैंने इसे अपनी शर्तों पर काटने का फैसला किया। मैंने अपने बालों का एक विग तैयार करवाया ताकि इस कठिन समय में मुझे आराम मिले। मैं उन बहादुर महिलाओं को संदेश भेजना चाहती हूं जो इसी संघर्ष से गुजर रही हैं। यदि आप भी ऐसा ही करें, तो इससे आपको अच्छा लगेगा और एक चीज आसान हो जाएगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

इस पोस्ट के बाद, फैंस ने भी बहादुरी की सराहना की और उन्हें ढेर सारी दुआएं भेजी। वहीं हिना के करीबी दोस्त शहीर शेख ने भी उनसे मिलने की तस्वीरें साझा की और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। बता दें  28 जून को हिना खान ने सोशल मीडिया पर खुद के ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित होने का जानकारी दी थी। कुछ दिन पहले ये रिश्ता क्या कहलाता में उनके ऑन स्क्रीन पति करण मेहरा ने भी पोस्ट किया था। इसके साथ इंडस्ट्री के तमाम दोस्त और फैंस भी उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे हैं 

PunjabKesari


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News