अगर सलमान बिश्नोई से माफी मांग ले, तो वो भी.. भाईजान को मिल रही धमकियों के बीच रामानंद महाराज ने दिया ऐसा बयान

Wednesday, Oct 23, 2024-09:52 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों को लेकर खूब चर्चा में है। जेल में कैद लॉरेंस काला हिरण मामले को लेकर सलमान खान के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है और कई बार उन्हें जान से मारने की धमकियां दे चुका है। एक्टर के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता की हत्या के बाद मिली धमकियों के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। इन सब के बीच अब मुक्तिधाम पीठाधीश्वर मुकाम रामानंद जी महाराज का बयान सामने आया है।

PunjabKesari

 

रामानंद जी महराज ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, “अगर सलमान बिश्नोई से माफी मांग ले, तो लॉरेंस भी उसे यही सलाह देगा कि वह समाज के सामने अपनी गलती स्वीकार करें और माफी मांगें। बाबा सिद्दीकी से हमें मतलब नहीं है, डर तो सलमान को पहले भी था, आज भी है।”

 

उन्होंने कहा, “लॉरेंस का मानना है कि जब तक माफी नहीं मांगी जाती, तब तक किसी भी प्रकार का सुधार संभव नहीं है। वह समाज को यह बताना चाहता है कि आत्म-स्वीकृति और पश्चाताप महत्वपूर्ण है। यह एक नैतिक पहलू है, जिसमें व्यक्ति को अपनी गलतियों को समझ कर उन्हें सुधारने की कोशिश करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “अगर सलमान समाज से माफी मांगता है, तो यह न केवल उसकी व्यक्तिगत गरिमा को बढ़ाएगा, बल्कि समाज में भी एक सकारात्मक संदेश देगा। लॉरेंस की यह मांग भी इसी भावना से जुड़ी हुई है, जो यह दर्शाती है कि समाज के प्रति जिम्मेदारी और उत्तरदायित्व का भाव होना चाहिए।”

महाराज ने कहा, “इस तरह, समाज से माफी मांगने का विचार केवल व्यक्तिगत सुधार का नहीं, बल्कि सामाजिक साक्षात्कार का भी है। ऐसे मामलों में, माफी मांगना एक प्रकार की आत्म-स्वीकृति है, जो आगे बढ़ने के लिए आवश्यक है।”
वहीं, सलमान खान की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे। इन दिनों वो इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News