Fact Check: मां बनने वाली है Indian Idol की सिंगर अरुणिता कांजीलाल, वायरल हुईं बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें !

Tuesday, Oct 22, 2024-01:31 PM (IST)

मुंबई: 'इंडियन आइडल 12' की अरुणिता कांजीलाल आज एक जाना माना चेहरा बन गई हैं। उनकी आवाज और गायकी का हर कोई फैन है। इसी बीच अरुणिता कांजीलाल खबरों में छा गई हैं। दरअसल, अरुणिता की कुछ तस्वीर सामने आई जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं।अरुणिता के फॉलोअर्स ने सोचा कि वह प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में हैं लेकिन यह सच नहीं है। अरुणिता की प्रेग्नेंसी को लेकर फैलाई जा रही तस्वीरें फर्जी हैं। 

PunjabKesari

 

Arunita Kanjila की टीम ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने बयान में इन दावों का जवाब दिया है। अरुणिता की टीम ने टाइम्स नाउ को बताया कि तस्वीरें पूरी तरह से मनगढ़ंत हैं। उन्होंने पुष्टि की कि सिंगर प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये बातें महज अफवाह हैं।

PunjabKesari

टीम ने कहा, 'हम ऑनलाइन प्रसारित होने वाली झूठी फोटोज और अफवाहों के बारे में जानते हैं। यह शर्म की बात है कि लोग अरुणिता के बारे में ऐसी बेबुनियाद बातें फैला रहे हैं।

PunjabKesari

 

ये तस्वीरें असली नहीं हैं और इनका उनसे कोई संबंध नहीं है। हम फैंस और मीडिया से उनकी गोपनीयता का सम्मान करने और भ्रामक जानकारी फैलाने से बचने का अनुरोध करते हैं।'

इससे पहले उनकी फोटोज पवनदीप के साथ वायरल हुई थीं, जिनमें उनकी शादी की फोटोज दिख रही हैं। भले ही दोनों ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं उनकी नकली शादी की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर घूमती रहती हैं।

PunjabKesari

अरुणिता कांजीलाल की को-कंटेस्टेंट के साथ नजदीकियां बढ़ते दिखी थी।उनकी और पवनदीप राजन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी। दोनों अक्सर साथ में बैठे दिखते थे। इस जोड़ी ने साथ में कई गाने भी गाए थे और शो खत्म होने के बाद उनका याराना कायम रहा है। वो साथ में कई शोज भी करते हैं। 

गौरतलब है कि डीपफेक फोटोज और वीडियोज का चलन बढ़ता ही जा रहा है। कई नामी सेलेब्स का नाम इसमें आ चुका है। आलिया भट्ट से लेकर रश्मिका मंदाना तक डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News