वर्ल्ड एनिमल डे पर जैकलीन फर्नांडिज ने शुरू की खास पहल, कहा- सड़कों पर घूमने वाले जानवरों को भी सहारा दें

Saturday, Oct 05, 2024-01:46 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. विश्व में हर साल 4 अक्टूबर को वर्ल्ड एनिमल डे मनाया जाता है। इस मौके पर लोग एनिमल के प्रति अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं और उनकी केयर के लिए दूसरों को प्रेरित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित करते दिखते हैं। इसी बीच एनिमल लवर एक्ट्रेस जैकलीन ने इस मौके पर एक बड़ी पहल शुरू की और सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया। जैकलीन का पोस्ट देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

वर्ल्ड एनिमल डे के पर जैकलीन फर्नाडिस ने एक क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह कुत्तों के साथ खेलती और उन्हें दुलार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर जैकलीन ने लिखा-'वर्ल्ड एनिमल डे के खास दिन हम एक शपथ लेते हैं कि जो गलियों में फिरते हैं उनके लिए थोड़ा प्यार दिखाया जाए। इस साल का थीम उनका घर भी शुरू कर रही हूं। ये हमें याद दिलाता है कि हर जीव के लिए उसका घर होना जरूरी है। जंगली जीवों से लेकर हमारे साथी बनने तक का सफर तय कर चुके इन जानवरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। हम सब मिलकर इसमें साथ दें और सड़कों पर घूमने वाले जानवरों को भी सहारा दें।' जैकलीन ने वर्ल्ड एनिमल डे पर ये खास पहल शुरू की है। 


एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनकी पहल की खूब तारीफ हो रही हैं।


वहीं काम की बात करें तो जैकलीन फर्नाडिस को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में देखा गया था। इन दिनों वह अपने 8 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News